पेटीएम मॉल से फ्री शॉपिंग करने का आसान तरीका

Share:
हेलो दोस्तों आज मैं आपको बताना बाला हूँ की Paytm Mall Se Shopping Kaise Kare, Paytm Mall app से free shoping कैसे करे. तो दोस्तों क्या आपने कभी ऑनलाइन शॉपिंग की है अगर हाँ तो दोस्तों रेडी हो जाईये क्योंकि आ गया है नई app जिसका नाम है paytm mall जिससे आप 100 रुपए तक की फ्री शॉपिंग कर सकते हैं. paytm mall पर ज्यादा शॉपिंग करने पर के लिए आपको बहुत सारे ऑफर मिल जाते हैं.
Paytm Mall Se Shopping Kaise Kare Full Guide
paytm mall एक app और एक वेबसाइट की तरह वर्क करता है अगर इसके फाउंडर की बात करें तो इसे paytm ही owner है. Paytm mall पहले 200 रुपए तक की फ्री शॉपिंग अल्लोव करता था लेकिन अब हम paytm mall पर 100 रुपए तक की शॉपिंग कर सकते हैं इससे ज्यादा शॉपिंग करने पर आपको पैसे चार्ज करने होंगे.

Paytm Mall क्या है?

दोस्तों Paytm mall एक e-commerce कम्पनी है जैसे की amzon, flipcart, snapdeal. ये सभी कम्पनियां  एक e-commerce वेबसाइट है जिसे पर से हम शॉपिंग कर सकते हैं और अपने प्रोडक्ट को घर बैठे ही पा सकते हैं. इसी तरह से paytm mall वर्क करता है और जिनके पास मोबाइल है बो app डाउनलोड कर सकते हैं और जिनके पास लैपटॉप, कंप्यूटर है वे ऑनलाइन वेबसाइट विजिट करके प्रोडक्ट खरीद सकते हैं. 

Paytm mall को मार्किट में आये ज्यादा टाइम नहीं हुआ है इसलिए ये अपने users को बहुत सारे ऑफर प्रोवाइड करता है. मैंने paytm से बहुत शॉपिंग की है वो भी फ्री, मैं ये ट्रिक आपको पोस्ट के लास्ट बताऊंगा जिससे आप फ्री में शॉपिंग कर सकते हैं. 

Paytm Mall से में शॉपिंग कैसे करे?

paytm mall से में शॉपिंग करना बहुत ही इजी है. आप बहुत ही आसानी से paytm mall से फ्री में शॉपिंग कर सकते हैं. आप मेरे निचे दिए गए स्टेप फॉलो कीजिये और सबसे बड़ी ये की अगर आपने अभी तक paytm अकाउंट नहीं बनाया है तो सबसे पहले आपको अकाउंट बनाना होगा उसके बाद आपको paytm अकाउंट की kyc करानी पड़ेगी फिर जाकर आप फ्री शॉपिंग कर सकते हैं.

पहला स्टेप: सबसे पहले आप Paytmmall.com पर जाये और सर्च बॉक्स में आप जो खरीदना चाहते हैं उसे लिखे, लिखने बाद आप सर्च करदे।
Paytm Mall Se Shopping Kaise Kare Full Guide
दूसरा स्टेप: अब आपके सामने बहुत सारे प्रोडक्ट खुल जायेंगे जिसमे से आपको 100 रुपए का कोई भी प्रोडक्ट सेलेक्ट करना है अगर आप 100 से ज्यादा रुपए का प्रोडक्ट सेलेक्ट करेंगे तो आपको उसके पैसे चुकाने पड़ेगें इसलिए आप 100 रुपए का प्रोडक्ट ही सेलेक्ट कर सकते हैं.  और अगर आप सीधी शॉपिंग करना चाहते हैं तो आप मेरे स्टेप फॉलो कीजिये.

तीसरा स्टेप: अब आप जैसे ही अपने प्रोडक्ट को सेलेक्ट कर लेंगे तो आपको उसके बारे में ज्यादा जानकारी मिल जाएगी नई पेज के साथ,  अब आपको कैशबैक promocode सेलेक्ट करना है और BUY पर क्लिक कर देना है जैसे ही आप BUY पर क्लिक करेगें तो आपको एड्रेस डालना है और उसके बाद पेमेंट करना है.
paytm se free recharge kaise kare 
अब जब आप पेमेंट कर देंगे तो आपका प्रोडक्ट 7 दिन के अंदर आपके एड्रेस पर पहुंच जायेगा। आप paytm support हेल्पलाइन पर कॉल करके पूछ सकते हैं की आपका प्रोडक्ट कहाँ तक पहुंच चूका है और अभी कहाँ है जिससे आपको राइट डेट पता चल जाएगी की आपको आपका प्रोडक्ट कब मिलेगा। 

मैं आशा करता हूँ आपको मेरी ये जानकारी "Paytm Mall Se Shopping Kaise Kare Full Guide" पसंद आयी होगी तो आप इसे शेयर जरूर करे और अच्छी अच्छी जानकारी पाने के लिए विजिट कर सकते हैं. 

No comments