फेसबुक से पैसा कमाने का ससे आसान तरीका

Share:
दोस्तों आज मैं आपको बताने बाला हूँ Facebook Page कैसे Sell करते हैं और फेसबुक सेल करके पैसा कैसे कमाते हैं. आज के टाइम बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनका फेसबुक पेज सेल करके पैसा कमा रहे हैं. आप भी पेज बेच कर लाखो रुपए कमा सकते हैं. आपको बस मेरे दिए हुए स्टेप फॉलो करना है.
Facebook Page कैसे Sell करते हैं पूरी जानकारी हिंदी में
आपके पास अगर करंट में कोई पेज है तो आप उसे बहुत ही आसानी से पेज को सेल करके पैसा कमा सकते हैं आज मैं आपको कुछ ऐसे तरीके दूंगा जिससे आप बिलकुल फटा-फट पेज को सेल कर सकते हैं. फेसबुक पेज बनाना बहुत ही आसान हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन सेल करना बहुत कम लोग ही पेज को सेल कर पाते हैं और कुछ लोगो के पास तो लाखो लाइक का पेज है जिसे बो आसानी से नहीं सेल कर पाते हैं.
Pradhan Mantri Yojana List 2018: प्रधान मंत्री योजना लिस्ट जानिए

Facebook Page कैसे Sell करते हैं पूरी जानकारी हिंदी में 

फेसबुक पेज आपने बना लिए है तो आप उस पर लाइक बढ़ाने की कोसिस में लग जाये क्योंकि जितने लाइक आपके पेज पर होंगे उतना ही आपको ज्यादा पैसा मिलेगा। अगर आपके पेज पर ज्यादा लाइक नहीं हैं तो आप लाइक बढ़ाने में जुट जाएँ और पेज को जितना ज्यादा हो सके उतना प्रमोट करें।

1 . डिजिटल मार्केटिंग ग्रुप में सेल करे 

 Facebook Se Paise Kaise Kamaye
आप अपने पेज को डिजिटल मार्केटिंग फेसबुक ग्रुप में ज्वाइन करके आप पोस्ट लिख सकते हैं की मुझे पेज सेल करना है. आप का 1 घंटे के अंदर ही पेज सेल हो जायेगा। डिजिटल मार्केटिंग  ग्रुप सबसे अच्छा तरीका है पेज सेल करने का. मैंने बहुत सारे पेज सेल किये  है मार्केटिंग ग्रुप में. 

2 . ऑफिसियल पेज बनाये

फेसबुक से पैसे कैसे कमाए इन हिंदी
अगर आप इस वर्क को ऑफिसियल तरीके से करना चाहते हैं तो आप एक पेज बनाये और अपने पेज के ऑफर्स पेज पर पोस्ट करते रहें, जब किसी को जरुरत होगी तो आपसे वो कांटेक्ट करेगा. इस तरीके के लिए आप पेज की बजह एक ग्रुप क्रिएट कर सकते हैं और मेंबर्स ऐड करके अपना काम स्टार्ट कर सकते हैं.

3. व्हाट्सप्प का इस्तमाल करे

facebook se paise kaise kamaye youtube
आप अपने कस्टमर्स तईयार करके उनको व्हाट्सप्प पर ला सकते  हैं जिससे आप डायरेक्टली कांटेक्ट कर सकते हैं. जिससे आपको बार-बार आपने कस्टमर्स को सर्च नहीं करना पड़े जब आपके पेज होगा और उसे सेल करना हैं तो आप सीधे कांटेक्ट कर सकते हैं.

4. ईमेल मार्केटिंग का इस्तमाल कर सकते हैं 

facebook par paise kaise kamaye hindi
आप एक ईमेल डाटा का बेस तैयार करिये जिससे आप अपने बिज़नेस को ग्रो कर सकते हैं. आपको ईमेल की जरुरत इसलिए पड़ेगी की आप को अगर पेज सेल करना है तो आप डायरेक्ट मेल का सकते हैं जो भी इंट्रेस्ट होगा वो आपसे कांटेक्ट करेगा।

आखरी विचार: 

मैं आशा करता हूँ आपको ये जानकारी "Facebook Page कैसे Sell करते हैं पूरी जानकारी हिंदी में" पसंद आयी होगी तो आप इसे शेयर कीजिये और इन स्टेप्स को फॉलो कीजिये और आसानी से पेज को सेल करिये. 

No comments